एक्सप्रेस-वे हादसे का नहीं हुआ मीटर डाउन, ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में मची चीखपुकार

लखनऊ: लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। आये दिन यहां से हादसे की खबरे सामने आती रहती है। एक बार फिर लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की देर रात को ट्रक और प्राइवेट स्लीपर बस की भिड़ंत हो गई। जिसमें दो की मौत और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जो स्लीपर बस हादसे का शिकार हुई उसमे सवार लोग दिल्ली से गोंडा जा रहे थे। यूपीडा के कर्मियों और पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

ट्रक और बस की भिडंत में एक ड्राइवर दिलीप शुक्ला की मौत हुई है, वह प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। दूसरे मृतक व्यक्ति का नाम किशन बताया जा रहा है, हो गोंडा के रहने वाले थे। पुलिस ने इन दोनों की मौत की खबर उनके परिवारीजनों को दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस में दिल्ली से सवार होकर करीब 65 यात्री बुधवार रात गोंडा जा रहे थे।

इटावा के सैफई थाना इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 105 और 106 के बीच टिमरुआ कट प्वाइंट के पास बुधवार देर रात करीब तीन बजे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई और हादसा होते ही चीखपुकार मच गई। जानकारी होते ही यूपीडा कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बस से घायलों को बाहर निकाला गया।सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद ड्राइवर समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल 13 अन्‍य लोगों का इलाज चल रहा है।

Related Articles