पत्नी से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर ब्वॉयफ्रेंड को पड़ा भारी, पति को देगा 60 करोड़ हर्जाना

वॉशिंगटन: अमेरिका के कैरोलिना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स का पत्नी साथ छूट गया, लेकिन इसके लिए कोर्ट ने उसे 60 करोड़ 39 लाख रुपये देने का आदेश दिया है। यह रकम पत्नी के नए ब्वॉयफ्रेंड को क्षतिपूर्ति के रूप में देना होगा। नार्थ कैरोलिना की कोर्ट का यह फैसला इसलिए आया है, क्योंकि राज्य में विवाहेतर संबंध पर खास कानून है।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, केथ किंग नाम के व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी डेनियल का ब्वॉयफ्रेंड फ्रैंसिस्को हुजर उसके ब्रेकअप का जिम्मेदार है। केथ ने ब्रेकअप के बाद पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड पर आपराधिक बातचीत करने, और दोनों के बीच दूरियां पैदा करने का आरोप भी लगाया।

कोर्ट ने क्यों दिया क्षतिपूर्ति करने का आदेश

दरअसल, के वकील ने कहा है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पति की कंपनी को बड़ा नुकसान हुआ है, क्योंकि पत्नी भी वहां काम करती थी। हालांकि, ब्वॉयफ्रेंड के वकील ने कहा कि महिला जब फ्रैंसिस्को से मिली, उससे पहले ही पति-पत्नी के रिश्ते में दिक्कतें आ गई थीं। आपको बता दें कि इस कपल की एक 5 साल की बेटी भी है।

ब्वॉयफ्रेंड को चुकाने होंगे 60 करोड़ 39 लाख रुपये

मामले के सुनावाई करते हुए नार्थ कोरिया की कोर्ट ने संबंध टूटने की क्षतिपूर्ति करने का आदेश दिया। कोर्ट ने कहा है कि ब्वॉयफ्रेंड फ्रैंसिस्कों को क्षतिपूर्ति के रूप में केथ को 60 करोड़ 39 लाख रुपये देने होंगे।

हालांकि ब्वॉयफ्रेंड फ्रैंसिस्कों फैसले के खिलाफ अपील कर सकता है। बता दें कि फैंसिस्को की मार्केटिंग टूर मैनेजर के तौर पर काम करता है। उसकी कमाई करीब 57 लाख रुपये है।

Related Articles