योगी राज में नहीं थम रहा क्राइम, अन्नदाता की हत्या कर निकाली आंख

किसान की हत्या से इलाके में सनसनी मची हुई है. खून से सना डंडा मिला है

बरेली में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक किसान की पहले हत्या की गई और फिर उसकी आंख निकाल ली गई. मामला बिथरीचैनपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के अहियापुर गांव निवासी बृजपाल खेती के साथ राजमिस्त्री का काम भी करता था. रविवार रात बृजपाल खेत में लगे गन्ने की फसल में पानी लगाने गया था. देर रात वह लौट रहा था. रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया. इसके बाद हत्यारों ने डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसकी एक आंख निकाल दी.

आलाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया

उसके बाद हत्यारों ने उनका शव दशरथ नाम के किसान के खेत में फेंक दिया. सोमवार सुबह जब वह घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने तलाश की. उन्हें खेत में बृजपाल का शव पड़ा मिला. घटना की जानकारी पर इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा मौके पर पहुंचे. बाद में SSP और SP सिटी भी पहुंच गए.

शव के पास से खून से सना डंडा बरामद

घटना के बाद पुलिस को शव के पास ही खून से सना डंडा मिला है. इस दौरान फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची और मौके पर सबूत जुटाए. पुलिस कई तथ्यों पर पड़ताल कर रही है. कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है. परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- मेरे पापा से मुझे बचाओ, जब एक बेटी ने लगाई CM योगी से गुहार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles