फेसबुक अब लिप सिंक लाइव फीचर के साथ Musical.ly और Dubsmash की जगह लेने के लिए तैयार

0

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे पापुलर सोशल मीडिया साईट फेसबुक हमेशा अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए नया अपडेट करती रहती है। इसी को ध्यान में रखते हुए फेसबुक ने अपनी ऐप और डेस्कटॉप प्लेटफार्म में एक कमाल का फीचर जोड़ा है।

facebook

फेसबुक के मुताबिक अब यूजर्स पर्सनल वीडियोज में अपने मनपसंद म्यूजिक को शामिल कर सकेंगे। यही नहीं फेसबुक लाइव के दौरान उपलब्ध हजारों गानों पर लिप सिंक करके अपने वीडियो को और भी कमाल बना सकेंगे। यानि कि जब यूजर्स एफबी लाइव करेंगे तो उन्‍हें रियल टाइम में उस वीडियो को मजेदार बनाने का एक और ऑप्‍शन मिल जाएगा।

डबस्मैश की तरह बना सकेंगे धासू लाइव वीडियो

बता दें कि फेसबुक ने अपना नया लिप सिंक फीचर डबस्मैश और मुयुज़ीकलि की तर्ज पर लॉन्च किया है। इस फीचर का फायदा यह है कि अब यूजर अपने मनपसंद गानों पर लिप सिंकिंग करके उसे अपना बना सकेंगे। यूजर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान भी ऐसा कर पाएंगे आपको जो गाना पसंद है आप उस पर लाइव होकर जोर-जोर से अपने अंदाज में गा सकते हैं और सुनने वालों को ऐसा महसूस होगा कि आपने ही वह गाना गाया है। यूजर्स को इस फ्यूचर के लिए अलग-अलग वैरायटी और जॉनर के तमाम सॉन्‍ग्‍स उपलब्ध हो सकेंगे। जिनका वो रियल टाइम में इस्तेमाल कर पाएंगे।

loading...
शेयर करें