नहीं रहेगा अब कोई भी सिंगल, फेसबुक दिलाएगा आपको मनचाहा प्यार..

0

नई दिल्ली। अगर आप भी सिंगल है तो जल्द ही आपकी ये चीज़ बदलने वाली है। आपके लिए फेसबुक एक बड़ा और शानदार ऑफर लाने वाला है। फेसबुक यूज़र्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि अब टिंडर की तरह लोग इस ऐप पर भी डेट कर सकेंगे। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी साइट ने रोमांटिक कपल के लिए ये कदम उठाया है।

उन्होंने कहा, ”वर्तमान में 20 करोड़ लोगों ने फेसबुक पर खुद को ‘सिंगल’ करार दिया है, जिससे ऐसा लगता है कि कुछ करना चाहिए।”उन्होंने कहा, ”यह फीचर लोगों को लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों की तलाश में मदद करेगा। ना कि सिर्फ एक-दो बार मिलने की ज़रिया। यह वैकल्पिक होगा और इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा।” हालांकि, उन्होंने लॉन्च की तारीख को लेकर कुछ नहीं कहा। ज़करबर्ग ने बताया कि डेटिंग सर्विस पूरी तरह निजी होगी, इसे आपकी लिस्ट में जुड़े दोस्त नहीं देख पाएंगे।

साथ ही उन्होंने कहा है कि ”यह फीचर एनेबल होने पर वेब व ऐप पर इन्फो भेजेगा, जिसे आपने इस्तेमाल किया है। इसे डिलीट कर स्टोर की एबिलिटी को ऑफ करना होगा।” इस तरह यूज़र फेसबुक की सारी जानकारी व सर्च आदि को डिलीट कर पाएंगे और उन्हें कोई थर्ड पार्टी देखने में सक्षम नहीं होगी।

loading...
शेयर करें