फैजाबाद : जेल में कैदी ने बड़ी धूमधाम से मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

फैजाबाद: अभी हाल ही में जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या हो जाने के बाद सरकार ने जेलों में चौकसी बढ़ा दी थी। कई जेलों में छापे भी पड़े लेकिन उसके बाद भी जेल में बैठे अपराधी खुलेआम अपनी अय्याशियां कर रहें हैं। इसका ताजा उदहारण फैजाबाद जेल का है। जहां एक कैदी ने बड़े ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

फैजाबाद जेल

यह वीडियो कैदी शिवेंद्र सिंह के जन्मदिन का है, जिस पर हत्या की कोशिश जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। शिवेंद्र सिंह फैजाबाद जेल में बंद है। शिवेंद्र सिंह  का कहना है कि उसने इस इस जश्न की तैयारी के लिए जेलर को पैसे दिए थे। हालांकि जेलर का कहना है कि जब ये बर्थडे मनाया गया तो वो छुट्टी पर थे। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे बंदी शिवेंद्र जेल में केक काट रहा है और बाकायदा वीडियो भी बनाई जा रही है।

कानून की धज्जियां उड़ाते हुए हाई सिक्योरटी बैरेक में मोबाइल, बर्थडे केक, चाकू और लाइटर तक मौजूद है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद कैदी शिवेन्द्र ने जेलर पर बड़ा आरोप लगाया है। शिवेन्द्र के वकील का कहना है कि जेलर ने एक लाख रूपए लेकर ये सारा सामन अंदर लाने दिया। उसने ये भी खुलासा किया है कि जेल में पैसे देकर सारी सुविधाएं मिल जाती हैं ।

उनका कहना है कि आपको जो कुछ चाहिए उसकी एक कीमत होती है। बस आपको उस कीमत को अदा करना होता है। फिलहाल जेल प्रशासन ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है। जेल में ऐसे कारनामे कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं।

Related Articles