राकेश टिकैत के नाम से बनी फर्जी आईडी, पोस्ट हुई अश्लील तस्वीरें, जानिए पूरा मामला

भारतीय किसान यूनियन ( BKU ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ( Rakesh Tikait ) के नाम से फेसबुक ( Facebook ) पर एक फर्जी आइडी बनाई गई।

नई दिल्ली: गाजीपूर बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहें आंदोलन के मुखिया की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। भारतीय किसान यूनियन ( BKU ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ( Rakesh Tikait ) के नाम से फेसबुक ( Facebook ) पर एक फर्जी आइडी बनाई गई और प्रोफाइल पिक्चर में टिकैत की फोटो लगाकर उस आइडी से अश्लील तस्वीरें भी शेयर की गई।

किसान यूनियन ने इस मामले की जानकारी गाजियाबाद के कौशांबी थाने में दी। भारतीय किसान यूनियन के प्रेस प्रभारी शमशेर राणा को किसी ने देर रात फर्जी आइडी की जानकारी दी।

पोस्ट की तस्वीरें

उसके बाद किसान यूनियन की कार्यकर्ताओं ने फेसबुक पर तलाश करना जारी किया और फर्जी आइडी को खोज निकाला। जिसमें राकेश टिकैत की फोटो लगी थी और आइडी में आईडी में लुधियाना, पंजाब, इंडिया लिखा था।

आईडी में कुछ ही समय में फ्रेंड्स बना लिए गए थे और अश्लील तस्वीरें पोस्ट होने लगी थी। इस घटना से नराज किसान यूनियन के लोगों ने कहा है कि गाजीपूर की आंदोलन का नेतृत्व कर रहे राकेश टिकैत की इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan: किसानों को मिला अमेरिका का साथ, जानिए बाइडेन प्रशासन ने क्या कहा?

 

Related Articles

Back to top button