भाबी जी घर पर हैं : अनीता भाभी के बाद गुलफाम कली ने भी शो को कहा ‘गुडबाय’

बेहद कम समय में सूर्खियां बटोरने वाले एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ का नाम देश के टॉप शो की फेहरिस्त में शुमार है।

0

नई दिल्लीः बेहद कम समय में सूर्खियां बटोरने वाले एंड टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ का नाम देश के टॉप शो की फेहरिस्त में शुमार है। इस शो का खुमार लोगों पर इस कदर परवान चढ़ा है कि हर शख्स शो के सभी किरदारों से बखूबी वाकिफ है।

ऐसे में जब यह शो देश के हर घर में अपनी एक खास पहचान बना चुका है, तो शो के कलाकार एक-एक कर शो को अलविदा कह रहे हैं। अनीता भाभी का रोल अदा करने वाली सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद गुलफाम कली का किरदार निभाने वाली फाल्गुनी रजनी ने भी शो को गुडबाय कर दिया है।

हालांकि शो के मेकर्स और फाल्गुनी की तरफ से शो छोड़ने की औपचारिक जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पिछले पांच साल से ‘भाबी जी घर पर हैं’ का हिस्सा रहीं फाल्गुनी जल्द ही एक नए मराठी शो में शिरकत करने वाली हैं, जिसका वीडियो फाल्गुनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है।  इसी के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि फाल्गुनी भी बहुत जल्द शो को अलविदा कहने वाली हैं।

गौरतलब है कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में गोरी मेम के रुप में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने भी हाल ही में शो को अलविदा कह दिया था। 21 अगस्त को सौम्या का शो के सेट पर आखिरी दिन था। जाहिर है गोरी मेम के जाने के बाद शो के फैंस खासा उदास हैं। ऐसे में गुलफाम कली का भी शो छोड़ना दर्शकों के लिए दूसरा सबसे बड़ा झटका है।

शेयर करें