झांसा देकर नाबालिग के साथ कई दिनों तक बनाया शारीरिक संबंध, जी भरने पर किया यह काम

0

पटना। एक नाबालिग को प्‍यार का झांसा देकर युवक कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। यह मामला बिहार प्रदेश की राजधानी पटना से सामने आया है। इतना ही नहीं जब उसका ऐसा करते हुए जी भर गया तो घुमाने के बहाने से उसे कोठे पर बेचने का प्‍लान बनाने लगा। मिली जानकारी के अनुसार युवक शादी सुदा है। पहले लड़की को किसी प्रकार का शक न हो इसके लिए वह उसे कई तरह के सपने दिखता रहा। इसी बहाने से उसे वह दिल्‍ली तक लेकर आ गया। लेकिन जब लड़की को बचने लगा तो उसके इरादों पर पानी फिर गया।

सूत्रों के मुताबिक नाबालिग के साथ युवक ने पहले खुद संबंध बनाया। इसके बाद उससे शादी करने के बहाने उसे जिस्‍म के बाजार में बेचने की तैयारी में लग गया था। लेकिन पुलिस को जानकारी होने से वह बच गयी। साथ ही आरोपी को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं लड़की संरक्षण में भेज दिया था। वह अब अपने घर को लौटने वाली है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की के पड़ोस में युवक रहता था। आगे कहा कि युवक यहां का नंबर इंटरनेट के माध्‍यम से निकालकर आया हुआ था।

यह भी पढ़े- अब ऐप दिलायेगा सेकेंड हैंड दूल्‍हा, विधवाएं को मिलेगा ‘पुनर्विवाह’ का मौका

वहीं इस मामले पर पुलिस के आला अधिकारी खुलासा करते हुए कहते हैं कि वह बेचने की बात कोठे के मालिक से नहीं बल्‍कि पुलिस से कर रहा था। इसके लिए पुलिस ने जाल बिछाया था। आगे कहा कि जो नंबर उसे मिला था वह पलिस के अधिकारी का था।

loading...
शेयर करें