फैली जया भट्टाचार्य की मौत की झूठी अफवाह, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

क्यूंकि सास भी कभी बहु थी और थपकी प्यार की जैसे सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य को नहीं पता था उनके सोशल मीडिया पर शेयर किए एक पोस्ट के बाद लोग उन्हीं की मौत का गम मनाने लगेंगे. गुरुवार को जया ने अपने सीरियल के सेट पर काम करने वाले एक व्यक्ति के जाने के गम में पोस्ट किया.

इस पोस्ट के जरिए जया भट्टाचार्य ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से उनके शो के एक टीम मेंबर की मौत हो गई है. हालांकि ये बात उल्टी तब पड़ गई जब फेसबुक पर एक व्यक्ति ने जया की ही मौत की बात पर दुख जताना शुरू कर दिया.

इस खबर के बारे में जया भट्टाचार्य को उनकी एक एक्टर दोस्त ने बताया, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इसे लेकर पोस्ट किया. यूजर ने फेसबुक पर जया की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘कोरोना वायरस की वजह से एक और जान चली गई. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे जया भट्टाचार्य मैम.’ इस पोस्ट शेयर करते हुए जया ने लिखा, ‘मैं ठीक हूं और जिंदा भी. प्लीज आप पोस्ट करने से पहले बात को चेक तो कर लिया कीजिए.’वहीं उन्होंने फेसबुक पर बताया कि लोगों ने ढेरों मैसेज किए थे और पोस्ट डालने वाले व्यक्ति ने उनसे माफी मांग ली है. जया ने लिखा, ‘ठीक है दोस्तों…आपके प्यार और सुपोर्ट का शुक्रिया. मैं खुश हूं कि आपने मुझे प्यार दिया, मेरा ध्यान रखा और मेरे लिए आवाज भी उठाई. उस यूजर ने मुझसे माफी मांग ली है. अब इस बात को जाने देते हैं. मैंने उनसे निवेदन किया है कि आगे से बिना जानकारी के ऐसी बातें शेयर ना करें.’

इस खबर पर जया भट्टाचार्य के को-स्टार अंकित बाठला ने भी एक पोस्ट शेयर कर इसे झूठा बताया है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जया भट्टाचार्य के मारने की झूठी खबर आई हो. इससे पहले साल 2018 में भी जया भट्टाचार्य के मारने की झूठी अफवाह हर तरफ फैली थी. तब भी उन्होंने लोगों के सामने आकर बताया था कि वे जिंदा हैं.

बता दें कि जया के टीवी शो थपकी प्यार की की टीम मेंबर्स में गम का माहौल है. कोरोना वायरस की वजह से शो के एक टीम मेंबर इरफान की मौत हो गई है. एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने इरफान के निधन पर इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने इंस्टा पर लिखा- टीम का सदस्य इरफान अब हमारे बीच नहीं है. वो लंबे समय से काफी बीमार था. मैं हर बार उससे उसकी रिपोर्ट के बारे में पूछती थी ताकि उसकी बीमारी की जड़ का पता चल सके. किस वजह से वो पिछले 2 सालों से बीमार चल रहा है. लेकिन गुलाब दादा ने मुझे उसके अस्पताल में होने की जानकारी दी.

Related Articles