मशहूर एक्टर करण कुंद्रा का आज जन्मदिन, जानें इनके बारे में कुछ मज़ेदार बातें

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्टर करण कुंद्रा का जन्म आज के दिन यानी की 11 अक्टूबर 1984 को पंजाब में हुआ था। इन्होने कई रियलिटी शो, टीवी सीरियल्स और फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई। इनके करियर की शुरुआत साल 2009 में मशहूर शो कितनी मोहब्बत है से हुई थी। जिसके बाद इसका दूसरा सीजन भी आया।

करण कुंद्रा
करण कुंद्रा

आपको बता दें की इस दौरान इनका नाम शो की एक्ट्रेस कृतिका कामरा से किया गया। लेकिन इनके ब्रेकअप के बाद इनके ज़िन्दगी विजे अनुषा दांडेकर आयी। फिल्मों की बात करे तो ये हॉरर स्टोरी, प्योर पंजाबी, 1921 और मुबारकां में नज़र आ चुके है। इसके अलावा इनमें गुमराह, स्प्लिट्सविला, बिग बॉस, ट्रोल पुलिस, ऐस ऑफ़ स्पेस, प्यार तूने क्या किया, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, बॉक्स क्रिकेट लीग और झलक दिखला जा शामिल है। एमटीवी के मशहूर शो रोडीज़ में ये बतौर जज दिखाई दे चुके है।

कारण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर
कारण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

इसके बाद अनुषा और करण का एक शो लव स्कूल भी आया था। जिसमें ये दोनों एक साथ जज बने थे। कई टीवी सीरियल्स जैसे ये कहाँ आ गए हम, बेगूसराय, बेताब दिल की तमन्ना और मेरी आवाज़ ही पहचान है में अपने अभिनय का हुनर दिखाया है। हाल ही में ये दिल ही तो है नाम के वेब सीरीज में नज़र आ चुके है। डिजिटल प्लैटफॉर्म से पहले इसे सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया था।

इसे भी पढ़े: इस बार नहीं मनेगा दिलीप कुमार और सायरा बानो का सालगिरह, जानें वजह

Related Articles