मशहूर फैशन डिज़ाइनर शरबारी दत्ता का निधन, जानिए क्या है वजह

मुंबई: कोलकाता की रहने वाली मशहूर फैशन डिज़ाइनर शरबारी दत्ता का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। इस मौत का कारण अभी पता नहीं चला है। वैसे बताया ये जा रहा है की इनका शव बाथरूम में पाया गया था। और इनकी मौत काफी रहस्मय है। जब इस मामले में डॉक्टर्स ने जांच की तो उनके मुताबिक़ उन्हें दिल का दौरा हुआ था। सूत्रो के मुताबिक़ हमे ये पता चला है की शरबारी किसी का भी फ़ोन नहीं उठा रही थी। फिलहाल, इनके शव को पोस्टमोर्टेम के लिए भेज दिया गया है।

शरबारी दत्ता
शरबारी दत्ता

आपको बता दें की शर्बरी दत्ता मशहूर कवी अजीत दत्ता की बेटी है। इन्होने कई मशहूर एक्टर्स और क्रिकेटर्स के लिए भी कपड़े डिज़ाइन किए है। इन्होने अपनी पढाई प्रेसीडेंसी कॉलेज से पूरी की है। इसके अलावा इनकी एक बेटी भी है। जिसका नाम अमालीन दत्ता है। अमालीन ने अपनी माँ के लिए लिखा – “मैं आखिरी अपनी माँ से बुधवार को मिली थी। मुझे लगा वो व्यस्त होंगी और काम पे गई होंगी।

इसे भी पढ़े: शशांक खेतान की अगली फिल्म योद्धा में एक्टर शाहिद कपूर आएंगे नज़र

इसके आगे उन्होंने बताया की हम दोनों काम में व्यस्त रहते है। इस कारण रोज़ मिल नहीं पाते है। एक्टर राज चक्रवर्ती ने भी अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा – शर्बारी दत्ता के निधन की खबर सुनकर हैरान हूँ। इन्होने फैशन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Related Articles

Back to top button