मशहूर फिल्मकार शूजीत सरकार ने कहा- “अमिताभ हमें चुनौती देते हैं” 

शुजीत सरकार ने अमिताभ के साथ 'पीकू', 'शूबाइट' और हाल ही में 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्मों में काम किया है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार शूजीत सरकार महानायक अमिताभ बच्चन को बेहतरीन अभिनेता मानते हैं और उनका कहना है कि अमिताभ उन्हें चुनौती देते हैं। शुजीत सरकार ने अमिताभ के साथ ‘पीकू’, ‘शूबाइट’ और हाल ही में ‘गुलाबो सिताबो’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

शूजीत सरकार ने कहा, “मैंने अमिताभ-आयुष्मान दोनों के साथ पहले भी काम किया है, कहीं न कहीं एक रेखा से नीचे, हमारे बीच विश्वास, बंधन और आराम है, और यह धीरे-धीरे बढ़ा और परिपक्व हो गया है। बेशक यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है, और हम हर समय एक-दूसरे को चुनौती देते रहते हैं।”

शुजीत सरकार ने कहा, “हम मिस्टर बच्चन को चुनौती देते हैं, और वह हमें चुनौती देते हैं। अच्छे, स्वस्थ कामकाजी रिश्ते के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण हैं। फिल्म की दृष्टि से इन दो लोगों के बीच की केमिस्ट्री की जरूरत थी। थोड़ा समय लगा। यदि आप पहली बार बच्चन के साथ काम करते हैं, तो आपको उन्हें समझने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

आयुष्मान को अमिताभ जी के साथ संकोच था, जो बाद में चलकर ठीक हो गया, क्योंकि बच्चन जी सबको कम्फर्ट फील कराते हैं और वह वास्तव में, कभी नहीं डरते हैं, वह बहुत सरल स्वभाव के हैं। सेट पर वह बिल्कुल निर्देशक के अभिनेता बने रहते हैं और साथ काम करने वाले सबसे आकर्षक सह-अभिनेताओं में से एक हैं।”

इसे भी पढ़े: अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ का नया गाना ‘मेरी तुम हो’ हुआ रिलीज़

Related Articles