मशहूर इस्लामिक स्कॉलर तारिक जमील कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

इस्लामाबाद: कोरोना वायरस का कहर पाकिस्तान में बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान के मशहूर इस्लामिक स्कॉलर मौलाना तारिक जमील कोरोना संक्रमित पाए गए। तारिक जमील को संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस्लामिक स्कॉलर तारिक जमील को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। तारिक जमील ने ट्वीट में लिखा, “मैं पिछले कुछ दिनों से अपने आप को स्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं और अपना कोविड-19 परीक्षण कराया, रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव आयी है और डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।”

उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है। पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी ट्विटर पर टीवी इस जानी मानी हस्ती के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इमरान खान ने लिखा, “कोविड-19 से संक्रमित मौलाना तारिक जमील के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने के लिए वह दुआ करते हैं।”

मौलाना जमील को पाकिस्तानी सेना का करीबी माना जाता है और यह देश के सबसे लोकप्रिय देवबंदी प्रचारकों में से एक है। वह इस्लाम के तब्लीकी जमात के समर्थक हैं। माैलाना जमील से प्रभावित होकर लोकप्रिय गायक जुनैद जमशेद, क्रिक्रेटर इंजमाम उल हक और सईद अनवर उनके अनुयायी बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते कहर के बीच ट्रंप ने कहा, ‘फिलहाल वैक्सीन लेने का इरादा नहीं’

Related Articles