IPL
IPL

मशहूर नरेंद्र चंचल का निधन, “चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है” के फेम सिंगर थे

भजन सम्राट और जगराता में माता के भजन गायिकी के लिए मशहूर नरेंद्र चंचल ( Narendra Chanchal ) का दिल्ली ( Delhi ) के अपोलो अस्पताल ( Apollo Hospital ) में निधन हो गया।

नई दिल्ली: भजन सम्राट और जगराता में माता के भजन गायिकी के लिए मशहूर नरेंद्र चंचल ( Narendra Chanchal ) का दिल्ली ( Delhi ) के अपोलो अस्पताल ( Apollo Hospital ) में निधन हो गया। उनकी उम्र 80 साल थी और वे लंबे समय से अस्पताल में बिमारी से जूझ रहें थे।

उम्र के लिहाज से बढ़ती कमजोरी के चलते वे पिछले दो महीने से दिल्ली के अपोलो अस्पताल‌ में भर्ती थे। रिपोर्ट्स के अनुसार दोपहरं में लगभग सवा 12 बजे के करीब उन्होंने अंतिम सांस ली।

हमने एक भजन गायिकी को नही खोया बल्कि माता जी के एक सच्चे भक्त को भी खो दिया है। नरेंद्र चंचल ऐसे भक्तों में से एक थे जो हर साल मॉ वैँष्णों देवी के दर्शन के लिए जाते थे।

चलो बुलावा आया है

नरेंद्र चंचल के गानों की हिट लिस्ट में चलो बुलावा आया है’ और ‘ओ जंगल के राजा मेरी मैया को लेके आजा’ जैसे गाने शामिल हैं। उन्होंने अपनी बायोग्राफी  Midnight Singer में अपने सफर के बारे में सब कुछ लिखा था। नरेंद्र चंचल हर साल 29 दिसंबर को वैष्णों देवी जाते थे और साल के आखिरी दिन वहां परफॉर्म भी करते थे।

हरभजन ने किया ट्वीट

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपना दुख जताया है।

 यह भी पढ़ें: Biden का भारत पर आया पहला बयान: रिश्तों को करेंगे मजबूत, चीन-पाक हुए हैरान

Related Articles

Back to top button