मशहूर पाकिस्तानी पत्रकार ने बकरीद पर भैंस का लिया इंटरव्यू, देखें क्या मिला जवाब

लाहौर: गधे का इंटरव्यू लेने वाले मशहूर पाकिस्तानी पत्रकार (Famous Pakistani journalist) अमीन हफीज का एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर हस्ते-हस्ते आपके पेट फूल जाएंगे। अमीन हाफिज पत्रकार ने बकरीद त्योहार के मौके पर एक भैंस (Buffalo) का इंटरव्यू लिया, सिर्फ इतना ही नहीं भैंस ने उसके सवालों का जवाब दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भैंस के इंटरव्यू वाले इस वीडियो क्लिप को पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani journalist) नायला इनायत ने ट्विटर पर साझा किया है।

पत्रकार के सवाल का भैंस ने दिया जवाब

इस वीडियो में आप देख सकते है कि पत्रकार हफीज एक भैंस के आगे माइक ले जाकर पूछते हैं, ‘हांजी आप बताएं कि आपको लाहौर में आकर कैसा लगा।’ इस पर भैंस भी ‘मांऊ’ के साथ जवाब देती है, बस उसकी इस प्रतिक्रिया पर पत्रकार की खुशी का ठिकाना नहीं होता वो कहते हैं, ‘भैंस जवाब दे रही है कि लाहौर अच्छा लगा।’ इसके बाद वो दूसरा सवाल पूछते हैं, ‘आप बतायें, लाहौर का खाना अच्छा है या आपके गांव का खाना अच्छा है।’ इस पर भैंस एक बार फिर मांऊ के साथ जवाब देती है तो हफीज खुशी से उछल पड़ते हैं। वह कहते हैं, हां कहती है कि लाहौर का खाना अच्छा है।

https://twitter.com/nailainayat/status/1417783926018433024?s=19

वीडियो शेयर होने के बाद हाफिज हुए ट्रोल

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इसका वीडियो शेयर किया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 8 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और अधिक संख्या में लोगो ने जमकर शेयर व कमेंट किया। इसके बाद पत्रकार हफीज को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये वहीं शख्स है ना जो कभी गधों तो कभी गायों का इंटरव्यू करता है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘कुर्बानी के नाम पर इतना अत्याचार क्यों हो रहा है।’

Related Articles