सुर्खियों में रहने वाले मशहूर शायर का बेटा गिरफ्तार, चाचा को फंसाने के लिए चली थी गंदी चाल

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से चर्चा में बने रहने वाले मशहूर शायर और अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना को उसके घर से पुलिस ने बुधवार शाम को 6 बजे गिरफ्तार कर लिया है। तबरेज ने अपने चाचा को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी। झूठ का खेल कब तक छिपता और सीसीटीवी से झूठ का पर्दाफाश हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। लालकुआं पुलिस ने ये कार्रवाई रायबरेली कोर्ट से जारी गैर जमानती वारंट की तामिल करवाते हुए की है।

प्रॉपर्टी का था विवाद

जानकारी के मुताबिक, तबरेज राना और उसके चाचा के बीच काफी लंबे समय से रायबरेली की प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद को खत्म करने के लिए ही तबरेज ने साजिश रची। तबरेज ने अपने चाचा को हत्या की कोशिश के जुर्म में फंसाने के लिए खुद पर भाड़े के गुंडों से खुद पर फायरिंग करवाई। फायरिंग के बाद उसने अपने चाचा पर झूठा आरोप लगा दिया। पुलिस को मामले में कुछ सही नहीं लगा तो इस मामले की गहनता से जांच की गई।

सीसीटीवी में पर्दाफाश

तबरेज अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सका और उसके झूठ के खेल का पर्दाफाश सीसीटीवी फुटेज में हो गया। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें तबरेज खुद उन शूटरों के साथ दिखाई दें रहा जिन्होंने उस पर हमला किया था। पुलिस को साफ तौर पर ये स्पष्ट हो गया कि तबरेज ने ही खुद पर फायरिंग करवा कर चाचा को फंसाने की कोशिश की है। इसके बाद उस पर मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

गैर जमानती वारंट जारी के बाद गिरफ्तारी

इस मामले में रायबरेली कोर्ट ने इसके बाद तबरेज के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद लालकुआं पुलिस ने बुधवार शाम को तबरेज को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उससे मामले में आगे की पूछताछ करेगी और उसका साथ देने वाले शूटरों का भी पता लगाया जाएगा।

Related Articles