IPL
IPL

मशहूर सिंगर Abhijeet Sawant कोरोना पॉजीटीव, लोगों से कहा- मास्क लगाना नहीं भूलें

रिऐलिटी शो 'इंडियन आइडल’ के मशहूर सिंगर अभिजीत सावंत कोरोना पॉजिटिव, उन्होंने ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी लहर में बॉलीवुड जगत के कई सितारे संक्रमित हो चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि कोरोना बॉलीवुड में घात लगाए बैठा है जिसके कारण आए दिन सेलेब्स संक्रमित होते जा रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार, विक्की कौशल, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, गोविंदा के बाद अब मशहूर सिंगर अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) को कोरोना हो गया है।

अभिजीत सावंत ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी है। उन्होंने बोला कि, मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। आप लोग सुरक्षित रहें और सभी सावधानियां बरतें। मास्क लगाना नहीं भूले।

संक्रमण का आंकड़ा 

मुंबई (Mumbai) में 11,163 नए कोरोना वायरस COVID-19 मामले सामने आए है। कोरोना संक्रमण से 5263 लोगों की रिकवरी और 25 मौतें दर्ज की गई है।

कोरोना वायरस के कुल मामले 4,52,445
कोरोना संक्रमण से कुल रिकवरी 3,71,628
कोरोना के सक्रिय मामले 68,052
कोरोना वायरस से मृत्यु 11,776

रिक्शा में इतने लोग बैठेंगे

महाराष्ट्र सरकार (Government of Maharashtra) के मंत्री असलम शेख (Aslam Sheikh) ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो पर काबू पाने के लिए यह ऐलान किया है कि, दिन में गाड़ियां चलेंगी लेकिन रिक्शा में 1 ड्राइवर और 2 लोगों को अनुमति है। टैक्सी 50% लोगों के साथ चलेगी। बसों में खड़े होकर सफर करना मना है। धर्मिक स्थलों में पुजारी और कर्मचारियों को ही अनुमति होगी। ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने वाली फिल्म के शूटिंग की अनुमति नहीं है।

इन जगहों पर रहेगा प्रतिबंध

असलम शेख ने यह भी बोला कि, मुंबई और महाराष्ट्र में जिस तरह से कोरोना (Corona) के मामले बढ़ रहे हैं उसे ध्यान में रखते हुए बहुत ही कड़ा गाइडलाइन लागू किया गया है। रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक पूरी तरह रात्रि कर्फ्यू (Night curfew) रहेगा। इसमें केवल आवश्यक सेवाओं के गाड़ियों को चलाने की अनुमति रहेगी। आने वाले दिनों में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन जैसी व्यवस्था की संभावना है।

शनिवार और रविवार को उद्यान, समुद्र तटों, गेटवे ऑफ इंडिया और अन्य खुले स्थानों पर जाने पर प्रतिबंध होगा। रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाया जाएगा। केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी। रेस्तरां आदि को केवल होम डिलीवरी की अनुमति होगी। कार्यालयों के लिए कर्मचारियों को घर से काम करना होगा।

यह भी पढ़ेShoaib Akhtar ने Fakhar Zaman को OUT करने का तरीका बताया गलत, Quinton de Cock पर उठाए सवाल

Related Articles

Back to top button