मशहूर गायक Arijit Singh की मां का निधन, Corona से हारी जिंदगी की जंग

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से निधन हो गया है, कोलकाता के AMRI ढाकुरिया अस्प ताल में उनका इलाज चल रहा था

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी वेव का नया स्ट्रेन जानलेवा साबित हो रहा है। जिसकी चपेट ना जाने कितने परिवारों ने अपनों को खो दिया है। इस वायरस का प्रभाव इतना घातक है कि लोग तेजी से संक्रमित होते जा रहे है। इसी बीच संगीत की दुनिया के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां का निधन हो गया है। वह अस्पताल में कोरोना से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी। अरिजीत सिंह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं।

A-Blood Group डोनर्स

खबरों के मुताबिक सिंगर अरिजीत सिंह की मां 20 मई की सुबह लगभग 11 बजे आखिरी सांस ली। वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थी। कोलकाता के AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके इलाज के लिए A-Blood Group डोनर्स की जरूरत भी थी।

 

आपके जानकारी के लिए यह बता दें कि एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से मदद मांगी थी कि उनकी मां को A-Blood Group डोनर्स की जरूरत है। अरिजीत सिंह ने अपने Facebook अकाउंट पर लिखा था कि ‘मैं उन लोगों से विनम्र निवेदन करता हूं जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी लहर बहुत ही घातक साबित हो रही है। कितने बच्चों के सिर से मां और पिता का साया छिन गया है। इस संकट के समय में आपको खुद अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना है। इम्यूनिटी बढ़ाने वाली खाद्य चीजों का ज्यादा से ज्यादा सेवन करिए। आवश्यकता से अधिक घर से बिल्कुल भी बाहर ना निकलिए। डबल मास्क जरूर लगाए। साफ-सफाई से रहे। क्यों की आपकी सावधानी ही आपकी सुरक्षा है।

यह भी पढ़ेUP में COVID-19 का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में 6,725 नए मामले, इतने लोगों की मौतच

Related Articles