मशहूर सिंगर Guru Randhawa ऐक्टिंग में करने जा रहे हैं डेब्यू

हिंदी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म से अभिनय की शुरूआत करेंगे मशहूर सिंगर गुरु रंधावा

मुंबई: मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 29 साल के सिंगर गुरु रंधावा जो अब तक संगीत वीडियो में दिखाई दे चुके हैं, पहली बार एक हिंदी संगीत नाटक फीचर फिल्म में दिखाई देंगे।

फिल्म की कहानी एक युवा संगीतकार (Young Musician) की गुमनामी की गहराई से लेकर भाग्य और स्थिति तक की कठिन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनय की शुरूआत

अपने अभिनय की शुरूआत के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने बताया कि मैं नए क्षितिज का पता लगाने और अपनी क्षमताओं का विस्तार करने के लिए काफी उत्साहित हूं। एक कलाकार के रूप में मैंने हमेशा खुद को नए और रचनात्मक तरीकों से खोजने का प्रयास किया है। इस फिल्म पर काम करने का निर्णय काफी सहज था। मैं अपनी यात्रा और प्रतिभा को प्रदर्शित करने का यह अवसर पाकर धन्य हूं।

रंधावा ने कहा कुछ नया करने की कोशिश हमेशा चुनौतियों के साथ आती है और मैं इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपनी पूरी मेहनत लगाने के लिए बहुत रोमांचित हूं। मैं अपने प्रशंसकों को अपने साथ इस रोमांचक यात्रा पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि यह उन्हें सीमा से परे आश्चर्यचकित करेगा। अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा समर्थित होगी।

अभिषेक रेगे, सीईओ एंडेमोल शाइन इंडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हम गुरु रंधावा के संगीत पावरहाउस के साथ सहयोग कर रहे हैं। गुरु के पास एक समर्पित प्रशंसक आधार है, और मुझे यकीन है कि फैंस उनका अभिनय देखने के लिए बहुत उत्साहित होंगे।

यह भी पढ़ेअंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal पति संग पहुंची प्रयागराज, देखें तस्वीरें

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles