मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यण के स्वास्थ्य में आया सुधार, बेटे ने दी जानकारी

एसपी चरण ने कहा कि एसपी सुब्रमण्यम के स्वास्थ्य प्रोगेस से डॉक्टर्स भी खुश हैं. उनका ट्रीटमेंट चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा कि बालासुब्रमण्यम को ठीक होने में अभी लंबा वक्त लगेगा. एसपी चरण ने अपने पिता के स्वास्थ्य जानकारी देने के लिए एक वीडियो मैसैजे फेसबुक पर शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने कहा,”पिता जी को तीसरी मंजिल के आईसीयू से छठी मंजिल के एक्सक्लूसिव आईसीयू में शिफ्ट किया गया. खुशी की बात यह है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.”

चरण ने आगे कहा,”वह अब चल-फिर पा रहे हैं और डॉक्टर्स को थम्ब्ज अप का साइन दिखा पा रहे हैं और उन्हें पहचान भी पा रहे हैं. वह अब भी लाइफ सपोर्ट पर हैं. वह पहले से ज्यादा अच्छे तरीके से सांसें ले पा रहे हैं. डॉक्टर्स इसे बेहतरी के रास्ते पर देख रहे हैं. मेडिकल टीम बहुत सारे प्रयास कर रही है और उन्हें अभी पूरी स्वस्थ होने में लंबा वक्त लगेगा. लेकिन हम लोगों को उम्मीद है.”

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उनके पिता बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थना करने की अपील की. उन्होंने कहा,”सभी लोग प्रार्थन करें. मेरा परिवार आपके प्यार कर्जदार रहेगा.” उन्होने कहा कि उनके पिता ही नहीं बल्कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हैं. उनके बारे में उन्होंने कहा कि वह भी पहले से ठीक हैं. वह मंगलवार या बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगी.

Related Articles