पहाड़ी से कार गिरने के कारण मशहूर गायक की मौत, सीएम ने जताया शोक

0

देहरादून। शनिवार को यहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब पहाड़ियों पर जा रही कार अचानक से अनियंत्रित हो गई। नियंत्रण खो जाने के कारण कार पहाड़ी से नीचे जा गिरी। मरने वालों में एक मशहूर गायक का नाम भी शामिल है।

दबंगों ने बीच बाजार चाकुओं से किया हमला, युवक की मौत

मशहूर गायक

खबरों के मुताबिक़ हैड़ाखान रोड पर मुड़कुड़िया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी।

हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में उत्तराखंड के प्रख्यात लोक गायक पप्पू कार्की भी शामिल हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने 108 नं पर सूचना दी। लेकिन एक घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई।

मौसम विभाग ने बजाई खतरे की घंटी, 24 घंटे में फिर…

बताया गया कि ये सभी युवा सम्मेलन में कार्यक्रम प्रस्तुत करके हल्द्वानी आ रहे थे। लोक गायक पप्पू कार्की कुमाऊं के काफी प्रसिद्ध गायक थे। इनकी मृत्यु की खबर से मातम पसर गया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया ट्वीट कर प्रसिद्ध कुमाऊंनी लोकगायक पप्पू कार्की की मौत पर गहरा दुःख जताया। कहा कि युवा लोकगायक की मौत के बारे में सुनकर धक्का लगा है।

सीएम ने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की और परिजनों को इस दुःख की घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की।

हादसे में गोनियोरो गांव निवासी राजेन्द्र गोनिया (26 ) और पुष्कर गोनिया (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य लोक कलाकार अजय आर्य और जुगल किशोर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। यहां उनका इलाज किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें