मशहूर टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार अरिश्फा खान अस्पताल में हुई भर्ती

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार अरिश्फा खान के फैशन के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आयी है और जानकारी के मुताबिक़ अरिश्फा बीते 26 जनवरी से अस्पताल में भर्ती है। तबियत बिगड़ने और बार-बार बुखार आने की वजह से उन्हें मुंबई के जोगेश्वरी के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है।

 

अरिश्फा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की है, जिनमे वो अस्पताल के बीएड पर लेती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है।

 

 

शेयर की गयी तस्वीरों में अरिश्फा ने कम्बल से मुंह ढका हुआ है और उनके हाथ में लगी ड्रिप पर के टेप पर 28 जनवरी की तारीख लिखी है। साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांगते नजर आ रहे है।

 

अरिश्फा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,  ‘मेरे लिए दुआ करिए।’ मैं जल्द ठीक हो जाउंगी। अरिश्फा 26 जनवरी को अपने फैन के साथ वीडियो शूट करने गई थीं। उसके बाद से उनकी तबीयत खराब है।

 

बता दें, अरिश्फा खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब 6.2 मिलियन फॉलोवर है। साथ ही टिक टॉक पर भी अरिश्फा खान के वीडियोस खूब वायरल होते है। एक्ट्रेस के फैंस तस्वीरें शेयर करके उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है। अरिश्फा ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। नौ साल की उम्र में उन्होंने सीरियल ‘छल’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ‘फियर फाइल्स’, ‘उतरन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘गंगा’ , पापा बॉय चांस और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे कई सीरियलों में काम किया है।

 

Related Articles