मशहूर यु-ट्यूबर प्राजक्ता कोहली का फिल्म मिसमैच्ड से डेब्यू, ट्रेलर हुआ रिलीज़

कॉलेज के एक कैंपस की ये वेब सीरीज संध्या की किताब "वेन डिंपल मेट ऋषि" के कहानी पर आधारीत हैं।

मुंबई: एक्टर रोहित सराफ, रणविजय सिंह, कृतिका भारद्वाज, अभिनव शर्मा और विद्या मलावडे के वेब सीरीज में प्राजक्ता कोहली भी नज़र आने वाली हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पे इन्हें ‘मोस्टली सेन’ के नाम से जाना जाता है। सोशल मीडिया पे ये काफी सक्रिय हैं और खासकर ये यंग्सटर्स के बीच काफी मशहूर हैं। तो प्राजक्ता कोहली नहीं लेकिन अगर मैं कहूँ मोस्टली सेन तब तो इन्हें सब पहचान जायेंगे।

कॉलेज के एक कैंपस की ये वेब सीरीज मशहूर लेखक संध्या मेनन की बेस्टसेलर के किताबों में से एक “वेन डिंपल मेट ऋषि” के कहानी पर आधारीत हैं। आपको बता दें की इस फिल्म को आकर्ष खुराना और निपुण धर्माधिकारी ने डायरेक्ट किया हैं। इसके अलावा ये आरएसविपि मूवीज के द्वारा प्रोड्यूस की गई हैं। वैसे तो इस सीरीज के ट्रेलर में करियर और फैमिली के बारे में दिखाया गया हैं। इस वेब सीरीज के ट्रेलर का लिंक नीचे दिया हुआ हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=uYmwNNkix-k

प्राजक्ता कोहली जो आपको डिंपल के किरदार में दिखाई दे रही होंगी। उन्होंने एक ऐसी लड़की का रोल निभाया है जो टेक्नोलॉजी के दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती हैं। ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ अब ये देखना होगा की ये अपने ज़िन्दगी में अपने सपनों की उड़ान भर पाती हैं की नहीं। और क्या ये अपने ख्वाहिशों को पूरा कर पाएंगी। ये सीरीज 20 नवंबर को नेटफ्लिक्स पे आप सभी के सामने आ जाएगा।

इसे भी पढ़े: ट्रेल्ब्लेजर्स का फाइनल तय, सुपरनोवास को लगाना होगा जोर

Related Articles