सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के आखिरी गाने के टाइटल पर भड़के फैंस

मुंबई: दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. शो में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था और उनकी जोड़ी को Sidnaaz नाम दिया था. शो के दौरान से हैशटैग सिडनाज काफी ट्रेंड पर रहा. शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी साथ दिखाई दिए. सिद्धार्थ के निधन से पहले उनकी ‘हैबिट’ नाम से एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाली थी. लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन की वजह से यह रिलीज नहीं हो पाई. अब इसे रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली गई है, लेकिन इसका टाइटल बदल दिया गया है, जिससे सिद्धार्थ के फैंस नाराज हो गए हैं.

गाने के टाइटल को लेकर हुआ बवाल

म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने का ऐलान किया है. लेकिन उन्होंने गाने के टाइटल को बदल दिया है. अब इस इस गाने का नाम ‘हैबिट’ से बदलकर Adhura Song कर दिया है. म्यूजिक कंपनी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिस पर उन्होने लिखा है ,”एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी’…सिडनाज सॉन्ग…जल्द होगा रिलीज (Sidnaaz Song).” जैसे ही यह पोस्ट सामने आया, फैंस के कमैंट्स भी आने लगे कुछ .

म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने ट्विटर पर इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने का ऐलान किया है. लेकिन उन्होंने गाने का टाइटल बदल दिया है. अब इस इस गाने का नाम ‘हैबिट’ से बदलकर ‘अधूरा’ (Adhura Song) कर दिया है. म्यूजिक कंपनी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिस पर लिखा है,”एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी’…सिडनाज सॉन्ग…जल्द होगा रिलीज (Sidnaaz Song).” जैसे ही यह पोस्ट सामने आया, सिडनाज फैंस कुछ गुस्से में नज़र आए
फैंस का कहना हैं कि गाने का नाम बदलना गलत है. सिद्धार्थ के इस गाने के साथ फैंस के इमोशन जुड़े हुए हैं. इसलिए, गाने को असली टाइटल ‘हैबिट’ के नाम से ही रिलीज करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: अयोध्या: दुर्गा पूजा पंडाल फायरिंग के दौरान 1 की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles