Trending

सुशांत सिंह राजपूत की Death Anniversary पर भावुक हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

आज के दिन की मनहूस खबर ये थी की अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नही रहें।

नई दिल्ली: पिछले साल आज के दिन एक बेहद बुरी खबर सुनने को मिला। खबर ऐसी थी कि कोई भी यकीन करने से मना दें। आज के दिन की मनहूस खबर ये थी की अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नही रहें। 14 जून 2020 को देश में इस खबर को फैलते ही को सुशांत के चाहने वाले गमों की गहराइयों में समा गए। इस दुख से उभरने के लिए पुरे साल भी कम पड़ रहें हैं। साल बीत गए कैलेंडर भी बदल गए लेकिन वो दर्द अभी भी कम होने का नाम नही ले रहा जो सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे छोड़ गए।

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे हुए एक साल हो गया लेकिन उनके फैंस की यादों में आज भी उनका पसंदीदा ऐक्टर जिंदा है। सुशांत के फैंस उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर रहे हैं और ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर #SushanthSinghRajput नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है।

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। उनके निधन की खबर ने उनके परिवार और फैंस को ही नहीं बॉलीवुड को भी तगड़ा झटका दिया था। उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे शामिल हुए थे। घटना संदिग्ध होने की वजह से जांच का जिम्मा मुंबई पुलिस को सौंपा गया लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता की रिक्वेस्ट पर ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था। इसके बाद इस केस में प्रॉपर्टी के हेरफेर और ड्रग्स की बात सामने पर ईडी और एनसीबी ने जांच की थी। फिलहाल अभी केस की जांच चल रही है।

यह भी पढें: भारतीय वायु सेना में नौकरी करने का शानदार मौका, इतनी मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Related Articles