प्रभास के फैंस को ‘साहो’ के लिए करना होगा और इंतज़ार, अगले साल रिलीज़ होगी फिल्म

0

मुंबई। बाहुबली के बाद प्रभास के फैंस उनकी आने वाली फिल्म साहो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। टीज़र के मुताबिक फिल्म को इस साल रिलीज़ होना था लेकिन खबर है कि फिल्म अब अगले साल रिलीज़ होने वाली है।

साहो के फिल्म मेकर्स ने बताया है कि फिल्म को अगले साल मकर संक्राति के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म का अहम हिस्सा बचा है जो कि दुबई में शूट होगा। दुबई में साहो का एक चेज सीक्वेंस शूट होना बाकी रह गया है।

 


इस सीन के लिए प्रभास बहुत मेहनत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो इस सीन की शूटिंग के लिए रोज़ करीब 6 से 7 घंटे ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

शूटिंग में दौरान प्रभास की खास बात-

फिल्म के डायरेक्टर सुजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, फिल्म के किसी भी सीन के लिए प्रभास बॉडी डबल का यूज नहीं करना चाहते हैं।

ग्रे शेड कैरेक्टर निभा रहे प्रभास की यह फिल्म चोर पुलिस ड्रामा फिल्म होगी। इसमें प्रभास पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

बता दे कि प्रभास का एंट्री सीन को शूट करने में पूरे 36 घंटे लगे। तीन दिन तक तक शूट किए गए इस एक सीन के लिए कई बार रीटेक भी किया गया। फिल्म में परफेक्शन हो, इसलिए प्रभास हर सीन को सजग होकर शूट कर रहे हैं।

खबर के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिए गए थे। जिससे पहले से ही इस फिल्म का एक भी सीन लीक न हो।

loading...
शेयर करें