IPL
IPL

हेड कोच रवि शास्त्री के वैक्सीन लगवाते ही फैन्स ने इस तरह जमकर किया ट्रोल

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए पहले चरण के वैक्सीनेशन का कार्य पूरा होने के बाद एक मार्च से दूसरे चरण की शुरुआत हो गई है। दूसरे चरण की शुरुआत में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन की पहली डोज ली। प्रधानमंत्री के बाद से लगातार देश के दिग्गज कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। इसी सिलसिले में भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली।

शास्त्री ने लगवाई वैक्सीन

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। इस दौरान  शास्त्री ने हॉस्पिटल के स्टाफ का शुक्रिया भी अदा किया। रवि शास्त्री ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर दी।

शास्त्री ने वैक्सीन लगवाते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। जिसपर उन्होंने लिखा, “COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली। महामारी के खिलाफ भारत के ध्वज को सशक्त करने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद।” उन्होंने आगे लिखा, “COVID-19 टीकाकरण से निपटने में अपोलो, अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी टीम द्वारा दिखाए गए व्यावसायिकता से बेहद प्रभावित हूं”

फैंस ने किया ट्रोल

रवि शास्त्री ने जैसे ही वैक्सीन लगवाकर अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर की। वैसे ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। नीचे दिए गए स्क्रीशॉर्ट में आप देख सकते हैं कि किस तरह से फैंस ने उन्हें ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें: जज को ‘Happy Birthday’ बोलते ही वकील को जाना पड़ा जेल, जानिए क्यों?

Related Articles

Back to top button