भारी संख्या में स्टेडियम पहुंचेंगे फैंस, 12 मार्च से शुरू होने जा रही है सीरीज़

सीरीज़ का पहला मैच 12 मार्च को और आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा। सीरीज़ के लिए दोनों टीम पूरी तरह से तैयार है। 

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज़ का आगाज़ 12 मार्च से होने जा रहा है। इस टी20 सीरीज़ में दोनों टीमों के बीच 5 टी20 मैच खेले जाएंगे। इस सीरीज़ का पहला मैच 12 मार्च को और आखिरी मैच 20 मार्च को खेला जाएगा। सीरीज़ के लिए दोनों टीम पूरी तरह से तैयार है।

कोरोना काल के बाद से यह पहली सीमित ओवरों की सीरीज़ होने जा रही है। अब इस सीरीज़ को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित है इस सीरीज़ का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि पहले टी20 मैच के लिए 40 हजार से ज्यादा टिकटों की बिक्री पहले ही हो चुकी है। गुजरात क्रिकेट संघ ने कहा है,कि हम इस मैच में और भी बड़े तादाद में दर्शको के आने की उम्मीद करते है। उन्होंने कहा हम चाहते है स्टेडियम की सारे सीटें भर जाएं।

अगर बात करे नरेंद्र मोदी स्टेडियम की तो यहाँ पहले ही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज़ के आखिरी दो टेस्ट मैच खेले जा चुके है। और इन दोनों मैचों में भी दर्शक बड़ी तादाद में पहुंचे थे और दर्शको ने मैच का लुत्फ़ उठाया था। अब गुजरात क्रिकेट संघ ( GCA ) टी20 सीरीज़ को लेकर भी ऐसी ही उम्मीद लगाए हुए है।

यह भी पढ़े: महाशिवरात्रि पर Kumbh Mela के पहले साधुओं ने किया शाही स्नान, श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

Related Articles