फ्रेक्चर हुए पैर के साथ फराह खान का बड़ा ऐलान कहा, ‘कास्टिंग काउच’ के लिए हूं तैयार’

0

मुंबई। कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड में सोनम कपूर की होने वाली सबसे ग्रैंड शादी में डांस कोरियोग्राफ करने वाली थी लेकिन तभी अचानक उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया हैं। फराह खान शूटिंग खत्म करके अपनी वेनिटी वैन की तरफ जा रही थी कि तभी अचानक उनका पैर मुड गया और वह गिर पड़ी।

फ़राह खान

गिर जाने की वजह से उनके पैर में फ्रेक्चर हो गया और अब पैर पर उनके प्लास्टर चढ़ गया हैं। बॉलीवुड में अपने लटके झटकों के कारण पहचानी जानी वाली डांसर फराह खान इस हादसे कि वजह से अब इन दिनों बिस्तर पर आराम फरमा रही हैं। बेड रेस्ट पर होते हुए अचानक उन्होंने कास्टिंग काउच पर अब बयान दिया हैं।

पहली बार फ़राह खान ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक हर कोई कास्टिंग काउच के सच को बयान कर रहा है और खुलकर आपबीती बता रहा हैं। कुछ लोग कास्टिंग काउच को सही बता रहे तो कुछ लोग गलत। अभी हाल ही में सरोज खान और राखी सावंत जैसे कलाकारों ने कास्टिंग काउच को लेकर कहा कि ये सब लडकिय अपने मन से करती हैं। वही अब फराह खान ने हाल ही में एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि, वह कास्टिंग काउच के लिए तैयार हैं।

इंस्टाग्राम पर फराह खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठी नज़र आ रही हैं और उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। इस फोटो के कैप्शन में फराह ने लिखा है, “कास्टिंग काउच के लिए तैयार।” करीब तीन घंटे में इस फोटो को 45 हज़ार लोगों ने लाइक किया, जिनमें कमेंट करने वालों की तो कुछ संख्या ही नहीं है। फराह खान ने बताया कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी

loading...
शेयर करें