फरहान ने लगाई पीएम मोदी और आसाराम की फोटो शेयर कर रहे लोगो की क्लास

मुंबई। जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को नाबालिक लड़की के यौन उत्पीड़न के केस में दोषी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई हैं। आसाराम के खिलाफ 2013 में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाया था।

फरहान अख्तर

ट्वीटर पर आसाराम के खिलाफ फैसला आने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाऐ आना शुरु हो गई हैं। कुछ लोग पीएम मोदी से अपनी भड़ास निकालने के लिए सोशल मीडिया पर आसाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरानी फोटो शेयर कर रहे है। यह देखकर बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भड़क गये और उन्होंने ट्वीट किया है।

फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए पहले तो अदालत द्वारा आसाराम पर सुनाए गए फैसले का सम्मान किया। इसके बाद उन लोगो की फटकार भी लगायी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आसाराम की तस्वीर को शेयर कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने आगे अपने ट्वीट पर लिखा हैं, ‘ तो आसाराम एक चाइल्ड रेपिस्ट है और दोषी करार दिया है। लेकिन क्या लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को शेयर करना बंद कर सकते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खड़े होना या उसका संरक्षण करना वो भी उस समय जब उसके अपराधों से पर्दा ना उठा हो, कोई क्राइम नहीं है। निष्पक्ष रहें और इस बात को समझें कि वह भी हमारी तरह उनकी इस सच्चाई को नहीं जानते थे।’

फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसे मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। इस बार उन्होंने देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा को देखते हुए यह ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फरहान ने बिल्कुल सही बात कही और हमें इस बात को समझना चाहिए।

आपको बता दें कि, बलात्कार के मामले में आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा सुनाई गई हैं। उसके दो और साथियों को
दोषी करार देते हुए 20-20 साल कैद की सजा सुनाई गई है।

Related Articles