फरहान अख्तर को दलेर मेंहदी की आवाज से होता हैं कुछ ऐसा महसूस

0

मुंबई। फिल्म ‘गोल्ड’ के एक गीत में आवाज देने वाले गायक दलेर मेंहदी की प्रशंसा करते हुए अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा है कि उनकी आवाज सुनना हमेशा से ही एक सुखद एहसास रहा है।

फरहान अख्तर दलेर मेंहदी

मेंहदी ने ट्वीट किया, “मेरा भारत अतुलनीय है। मेरा सभी साथी देशवासियों से विनम्र निवेदन है कि वे जाति, धर्म, राजनीति से उठकर भारत को ‘गोल्ड’ बनाएं। मुझे और सभी भारतीय नागरिकों को यह खूबसूरत उपहार ‘गोल्ड’ देने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर और सचिन-जिगर।”

इसके जवाब में फरहान ने रविवार को ट्वीट किया, “दलेर मेंहदी, आपकी आवाज सुनने और आपकी अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ काम करने में हमेशा खुशी मिलती है। दर्शकों के बीच ‘घर लाए गोल्ड’ का नारा लाने के लिए धन्यवाद।”

रीमा कागती निर्देशित ‘गोल्ड’ खेल पर आधारित एक फिल्म है। इसका निर्माण रीतेश सिधवानी और फरहान अख्तर ‘एक्सल एंटरटैनमेंट’ के बैनर तले कर रहे हैं। गोल्ड में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार के अलावा ‘नागिन’ मौनी राय भी हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं।

यह फिल्म 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेल में हॉकी के लिए स्वतंत्र भारत के पहले पदक पर आधारित है। यह फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें