विवादों के बीच फंसे फरहान अख्तर ने लिया बड़ा फैसला, पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप

मुंबई। इन दिनों फेसबुक डेटा लीक मैटर ज़ोरों पर है। इसी से परेशान अभिनेता फरहान अख्तर ने भी एक फैसला लिया है। उन्होंने हाल ही में अपना सोशल मीडीया पर एक ऐसी जानकारी दी है जिसे पढ़कर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने डॉन 3 की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। जल्द ही उनकी यह फिल्म भी फ्लोर पर आने वाली है।

सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने कहा कि “सुप्रभात. आपको सूचित करता हूं कि मैंने अपना फेसबुक अकाउंट हमेशा के लिए हटा लिया है। बहरहाल, सत्यापित ‘फरहान अख्तर लाइव पेज’ अब भी सक्रिय है।”

हालांकि, फरहान अख्तर ने फेसबुक से अपना अकाउंट हटाने का कारण नहीं बताया है। फरहान से पहले स्पेस एक्स (SpaceX) के सीईओ इओन मास्क, अमेरिकन सिंगर शेर और हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी फेसबुक भी अपना अकाउंट डिलीट कर चुके हैं।

बता दें कि डेटा लीक मामले में पिछले कई हफ्तों से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक विवादों में बनी हुई है। विवाद सामने आने के बाद इस सप्ताह कंपनी के शेयर 14 प्रतिशत गिरे हैं। इस बीच मोजिला, कॉमर्जबैंक, टेस्ला, स्पेसएक्स समेत कई बड़ी कंपनियों ने भी फेसबुक से फिलहाल किनारा कर लिया है।

साथ ही उन्होंने डॉन 3 के बारे में बताते हुए कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल होते ही उनको शाहरुख ने भी हां कर दी है। 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म डॉन 3 का निर्देशन फरहान अख्तर नहीं करेंगे। वहीं, अफसोस है कि डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा नहीं दिखेंगी। दरअसल, फिल्म से उनके किरदार को ही बाहर कर दिया गया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा सभी अलग कास्ट दिखेंगे। जिसे जल्द ही फाइनल किया जाएगा।

Related Articles