फरहान अख्तर के सबसे अच्छे दोस्त ने की उनकी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ की प्रशंसा

0

मुंबई- जेल के कैदियों के सपनों की सच्ची दास्तान बयां करती है फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ कल देशभर में रिलीज हो गई है। बता दे कि फिल्म को इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है। दर्शको ने शुक्रवार को रिलीज लखनऊ सेंट्रल को काफी सराहा है।

Image result for फरहान ऋतिक रोशन

हाल ही में फरहान के सहकर्मी और अच्छे दोस्त एक्टर ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर ‘लखनऊ सेंट्रल’ की प्रशंसा की। ऋतिक ने ट्वीट कर कहा, “फरहान। बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अच्छा लग रहा है कि आपकी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।”

फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गयी है। बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली, आदि हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई। ये ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया।

यह फिल्म सपनों, नुकसान और जिंदगी में कैसे जीवित रहा जाए उसकी कहानी को बयां करती है। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। कहानी की बात करें तो फिल्म पांच कैदियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो आजाद होने का सपना देखते हैं।

Image result for lucknow central poster

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों नज़र आ रहे है।

loading...
शेयर करें