IPL
IPL

Farhan Akhtar की फिल्म ‘Toofaan’ की रिलीज डेट बढ़ी, कोरोना के कारण लिया गया फैसला

ऐसे में अब फिल्म तूफान के रिलीज डेट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह फिल्म इस महीने 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) पर रिलीज होने वाली थी।

मुम्बई: फरहान अख्तर की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म तूफान का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे है। यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम ( Amazon Prime ) पर आने ही वाली थी, लेकिन इसके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा है। जी हां तूफान के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। फिल्म तूफान में फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) लीड किरदार में नजर आने वाले है।

तूफान की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के लगातार मामलों को देख कर लिया गया है। इस वक्त देश के सभी राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है इसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी साफ दिखाई पड़ रहा है। ऐसे में अब फिल्म तूफान के रिलीज डेट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह फिल्म इस महीने 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) पर रिलीज होने वाली थी।

Toofan Farhan Akhtar Mrunal Thakur starrer to release on THIS date on  Amazon Prime teaser on March 12

इस फिल्म को लेकर एक्सेल एंटरटेनमेंट ( Excel entertainment ) और आरओएमपी पिक्चर्स ने अपने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण बयान जारी करते हुए कहा है कि देश में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहाल हो चुके हैं। एक्सल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आए हुए सभी लोगों के लिए दुआ प्रार्थना कर रहे हैं। और इस बिगड़े हुए हालात हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वाले सभी लोग, उनके परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है। स्थिति को देखते हुए हमने अपनी आगामी फिल्म तूफान ( Toofaan ) की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

यह भी पढ़े: Anushka Sharma ने इस फिल्म के लिए दिया था Audition, नहीं किया गया था सेलेक्ट, अब वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

Back to top button