फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव, रेखा के पड़ोसी हैं एक्टर

मुंबई: कुछ दिन पहले ही ये भी बताया जा रहा था कि अभिनेत्री रेखा के बंगले तक कोरोना पहुंच चुका है। और रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसके बाद ही उसे क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया और बाकी स्टाफ का कोरोना परीक्षण किया गया। इतना ही नहीं रेखा के बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया। अब बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के घर में भी एक को कोरोना हो गया है। जानकारी के मुताबिक फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया है। फरहान अख्तर का घर रेखा के बंगले के बगल में है दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं।

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान अख्तर को जल्द ही कोरोना वायरस परीक्षण से गुजरना पड़ेगा। उनका बंगला भी कोरोना केस आने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। फरहान अख्तर अपनी मां हनी ईरानी के साथ बैंडस्टैंड, बांद्रा स्थित इस घर में रहते हैं। ऐसे में फरहान की मां हनी ईरानी का भी कोरोना टेस्ट होगा।

आपको बात दें कि सी स्प्रिंग्स नामक रेखा के बंगले को नियमों के तहत सैनिटाइज किया जाना था और वहां रहने वालों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन रेखा ने यह दोनों काम करने से मना कर दिया। एक पोर्टल के अनुसार, ‘रेखा ने टेस्ट कराने से इनकार कर दिया और हन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को अपना बंगला भी सैनिटाइज नहीं करने दिया।’

रिपोर्ट के मुताबिक एक ही क्षेत्र में कुल चार सुरक्षा गार्डों ने कोरोना वायरस के लिए परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। रेखा के पूरे बंगले को नहीं बल्कि सिर्फ कर्मचारियों के रहने वाले उस क्षेत्र को ही सील किया गया है।

Related Articles