छोटी सी झलक में Farhan Akhtar के तूफ़ानी बॉक्सिंग पंच दिखने के बाद अब इंतजार हुआ कठिन

मुंबई: फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसकों को इस पावर-पैक फिल्म मेकिंग की एक छोटी सी झलक साझा की गई है। वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ”मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है।  यह हर किसी के लिए खेल नहीं है।” और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं! अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि Farhan Akhtar हैं।  फरहान वीडियो में कहते हैं,”हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है!_” अभिनेता ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी लीं है।

बॉक्सिंग में ग्राउंड ज़ीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है और उनकी तैयारी – अद्भुत है!

Farhan Akhtar को कठिन फिजिकल ट्रेनिंग लेता हुआ देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.instagram.com/tv/CRGK1IGIEXf/?utm_medium=copy_link

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और Farhan Akhtar द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें Farhan Akhtar ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘तूफान’ भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें :  Jyotiraditya Scindia ने नागरिक उड्डयन मंत्री का कार्यभार संभाला, भावुक हुईं इमरती देवी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles