Farhan Akhtar की ‘Toofaan’ हुई पोस्टपोन, मेकर्स ने बताई यह वजह

बॉलीवुड एक्टर Farhan Akhtar की sports drama film 'Toofaan' की रिलीज को टालने का फैसला लिया गया है। मेकर्स ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर Farhan Akhtar की sports drama film ‘Toofaan’ की रिलीज को टालने का फैसला लिया गया है। मेकर्स ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है। Rakesh Omprakash Mehra के निर्देशन में बनी ‘Toofaan’ Amazon Prime Video पर प्रसारित होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स का कहना है कि जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता तब तक फिल्म नहीं आएगी।

Toofaan के मेकर्स ने जारी किया बयान

Excel Entertainment और ROMP pictures ने अपने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर लिखा- भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं। Excel Entertainment और ROMP pictures की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है। ऐसे में हमने अपनी फिल्म ‘Toofaan’ की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।”

यह भी पढें :

बता दें कि यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड की वजह से इसे रिलीज़ नहीं किया जा सका। बाद में फिल्म के मेकर्स ने Toofaan को अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया था. लेकिन अब दोबारा यह पोस्टपोन हो गई है। फिल्म Toofaan में Farhan Akhtar और Mrinal Thakur मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

 

 

 

Related Articles