सुशांत सिंह राजपूत के बहन और जीजा का बयान लेने पहुंची फरीदाबाद CBI की टीम 

0

नई दिल्ली|अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनकी बहन रानी सिंह के घर पहुची (CBI) की एक टीम बता दे की केंद्रीय जांच एजेंसी सुशांत के पिता के.के सिंह, उनकी बहन रानी सिंह और जीजा फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओ.पी सिंह से पूछताछ करने पहुंची है. सूत्रों के अनुसार सुशांत की मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई इन सभी लोगों के बयान दर्ज करेगी.इस मामले की जांच सीबीआई की स्पेशल क्राइम ब्रांच कर रही है. सीबीआई के एडिशनल एसपी अनिल कुमार यादव के नेतृत्व में पहुंची टीम सुशांत के परिवार का बयान दर्ज करेगी.इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से मुलाकात की थी. बीते शनिवार को सीएम खट्टर ने फरीदाबाद में रानी सिंह के घर जाकर परिवार से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री खट्टर ने परिवार को आश्वस्त किया कि सीबीआई की जांच से उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा.
के.के सिंह इन दिनों अपनी बेटी रानी सिंह और आईपीएस दामाद के घर फरीदाबाद में रह रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता के.के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी.
पिछले हफ्ते गुरुवार को केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.

loading...
शेयर करें