फरीदाबाद: छात्रा ने कार में बैठने से किया इनकार, युवक ने की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं.

बल्लभगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद से मामला सामने आ रहा है जहां सोमवार को कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बता दे कि दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम दे कार सवार आरोपी फरार हो गए.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं. कि सोमवार सुबह चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर फायरिंग कर दी. वहीं शाम होते ही पेपर देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी. जब वह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए.

सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. पुलिस जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

यह भी पढ़े: माघ मेले को लेकर सीएम योगी ने की बैठक, सैनेटाइजेशन एवं सुरक्षा के दिए निर्देश

Related Articles

Back to top button