फरीदाबाद: ट्रक ड्राइवर को बदमाशों मारी गोली, मौत

0

हरियाणा की खट्टर सरकार भले ही जुर्म को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने के दावे कर रही हो। लेकिन जमीनी हकीक़त इससे कहीं इतर है। हालात ये है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन पुलिस की मौजूदगी में बेखौफ बदमाशों ने एक ट्रक ड्राईवर की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

मामला फरीदाबाद का है, यहां बुधवार सुबह नेश्नल हाइवे नंबर-2 के बाटा चौक क्षेत्र में तीन बदमाशों ने तीन बदमाशों ने एक ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी और बड़े आराम से फरार हो गए। हैरान करने वाली बात है ये है की वारदात स्वतंत्रता दिवस की है, और बाटा चौक पर ही पुलिसकर्मी भी तैनात थे।

बदमाशों ने जश्न-ए-आजादी के दौरान फरीदाबाद पुलिस के तमाम दावों की पोल खोल दी। आजादी के दिन सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुलिस अब अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

गोली लगने के बाद पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस के अनुसार, उन्हें ट्रक के कंडक्टर नन्हें ने घटना की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त घटना स्थल पर पहुंच गई थी। अब पुलिस वहां आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

loading...
शेयर करें