देश के दिक्कतों पर बन रही फिल्म किसान, अभिनेता सोनू सूद निभाएंगे किरदार

देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच फिल्मेकर राज शांडिल्य ने अपनी आगामी फिल्म किसान का ऐलान कर दिया है। सोनू सूद फिल्म में किसान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

नई दिल्ली: देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच फिल्मेकर राज शांडिल्य ने अपनी आगामी फिल्म किसान का ऐलान कर दिया है। सोनू सूद फिल्म में किसान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ड्रीम गर्ल का निर्देशन कर चुके राज शांडिल्य ने किसान फिल्म को लेकर कहा इस फिल्म की कहानी मेरे अंदर काफी समय से चल रही थी। लगभग 8 महीनों से इस फिल्म का काम चल रहा था।

फिर किसानों से जुड़े नए मुद्दे फिल्म में जुड़ते चले गए। किसान के लिए हमें क्या करना चाहिए और वे हमारे लिए कितने जरूरी हैं। यह सब कुछ इस फिल्म में होगा। किसान के फायदे के साथ-साथ अभी देश में जो आक्रोश है उसको भी दिखाया गया है।

किसानों से जुड़ी फिल्में—

फिल्म में सोनू सूद को लेने का वजह बताते है की ये तो इस देश का रियल हीरो है, फिर इस फिल्म का किरादार इनसे बेहतर कोई और नहीं कर सकता था। निर्देशन से निर्माण में उतरे राज का मानना है, ‘हर चीज का वक्त होता है, मैं ऐसी कई कहानियां करना चाहता हूं जो निर्देशन में रह कर कहना मुश्किल है’ रियलीस्टीक जोन में कहानियां लाने को लेकर कहते है, देश की दिक्कतों को अगर फिल्मों के माध्यम से दिखाया जाए तो दर्शक ज्यादा पसंद करेंगे।

यह भी पढ़े:मोदी सरकार को बड़ी राहत, सेंट्रल विस्टा परियोजना ( Central Vista Project ) को सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) की हरी झंडी

Related Articles

Back to top button