किसान आंदोलन: कंगना अब रोहित शर्मा पर निकाली खुन्नस, जानिए किससे की क्रिकेटर्स की तुलना

कंगना रनौत जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

नई दिल्ली: कंगना रनौत जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें इस बात से कोई मतलब नही रहता कि वह मुद्दा कैसा है, लोग कैसे हैं उन्हें किसी से भी बहस करने में मजा आता है।

आजकल कंगना रनौत ट्वीटर पर ट्वीट का रिप्लाई देने में लगी हैं। किसान आंदोलन पर हॉलीवुड सिंगर रिहाना की ट्वीट पर पहले से ही भड़की हुई थी। अमेरिकी सिंगर की रिप्लाई देने के बाद अब रोहीत शर्मा के ट्वीट तक पहुंच गई है।

क्रिकेटर्स की तुलना

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भारत की एकता को लेकर ट्वीट किया, जिस ट्वीट पर कंगना रनौत की नजर पड़ी और रिप्लाई देते हुए उन्होंने क्रिकेटर्स की तुलना धोबी के कुत्ते से कर दी।

रोहित ने ट्वीट किया, ”जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान महत्वपूर्ण रोल निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether ”

कंगना रनौत ट्वीटर
कंगना रनौत 

कंगना रिप्लाई देते हुए रोहित को आपत्तिजनक शब्द भी बोल दी उन्होंने कहा, किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है। ये आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं। इतना डर लगता है? हालांकि अब ट्विटर ने कंगना का ये ट्वीट डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने भारत समेत 20 देशों को दिया झटका, जानिए कौन-कौन से देश शामिल हैं

Related Articles

Back to top button