किसान आंदोलन: इन रास्तों पर जाने वाले लोग कृप्या ध्यान दें

दिल्ली पुलिस ने यातायात सूचना जारी कर बताया है कि किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु, औचंदी, प्याऊ मनियारी और मंगेश बॉर्डर बंद है।

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों आंदोलन लगातार जारी है। जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सोमवार के लिए लोगों से दिक्कतों से बचने के लिए यातायात सूचना जारी की है।

किसानों के आंदोलन की वजह से दिल्ली के कई सीमाएं आज भी बंद हैं। इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने यातायात सूचना जारी कर बताया है कि किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु, औचंदी, प्याऊ मनियारी और मंगेश बॉर्डर बंद है। पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि लामपुर, सफियाबाद साबोली और सिंधु स्कूल टोल टैक्स बार्डर का इस्तेमाल करें।

टिकरी और ढांसा बॉर्डर भी किसी भी यातायात आवागमन के लिए बंद है। झटीकरा बॉर्डर को पैदल यात्रियों और दुपहिया के लिए खोला गया है। झरोदा बॉर्डर का एक कैरिजवे खुला है। इसके अलावा दौराला, कापसहेड़ा, बदुसराय, राजोकरी एनएच-8, बिजवासन, पालम विहार और दुंनदाहेड़ा बॉर्डर खुला हुआ है।

दिल्ली-नोएडा मोड पर चिल्ला बॉर्डर का एक कैरिजवे बंद है। दिल्ली से नोएडा का रूट खुला है, लेकिन नोएडा से दिल्ली जाने वाले रूट पर किसान एकत्रित हैं। गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर किसानों के प्रदर्शन के कारण एक रूट बंद है।

यह भी पढ़ें: मंत्री कमल पटेल ने कहा, ‘किसान अब सिर्फ खेती पर निर्भर नहीं रहेंगे’

Related Articles

Back to top button