देओल परिवार से नाराज किसान, आखिर तब थमेगा ये घमासान?

नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) काफ़ी लंबे समय से चलता आ रहा है जिसमें पंजाब और हरियाणा समेत देश के अन्य राज्यों के किसान शामिल हैं, जिसका सीधा असर बॉलीवुड पर पड़ता दिखाई दे रहा है, किसानों का विरोध भले ही तीन कृषि कानूनों को लेकर है, लेकिन इसके आड़ मे फिल्म की शूटिंग को भी रोका जा रहा है. अब किसानों का सीधा टार्गेट देओल परिवार बन रहा है, किसानों का कहना है कि वो देओल परिवार को पंजाब और हरियाणा दोनों जगहों पर किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे.

जानकारी के अनुसार हाल ही में किसानों ने बॉबी देओल के एक मूवी की शूटिंग रोक दी थी जिसका नाम ‘लव हॉस्टल’ था. किसानों ने क्रू मेंबर्स को शूटिंग पूरी किए बिना ही वापस जाने को बोल दिया था. बताया जा रहा है कि उस समय बॉबी देओल वहाँ पर नहीं थे. माना जा रहा है कि किसान देओल परिवार का विरोध सिर्फ और सिर्फ इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उस परिवार के तीन सदस्य बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह की स्टाइल में की गेंदबाजी, देखें वीडियो

हेमा मालिनी के ट्वीट पर घमासान जारी

एक तरफ जहां सनी देओल और हेमा मालिनी बीजेपी से सांसद है तो वहीँ दूसरी तरफ धर्मेंद्र कुमार भी सरकार के प्रति नरम दिल रहते हैं. किसानों के विरोध का आलम यह है कि उन्होंने साफ़ कह दिया है कि देओल परिवार को पंजाब और हरियाणा मे शूटिंग किसी कीमत पर नहीं करने देंगे, इस पर अभी तक देओल परिवार के किसी भी सदस्य ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. दरअसल किसान आंदोलन पर सनी के दिए बयान पर तो विवाद है ही साथ में हेमा मालिनी पर भी बवाल कम नहीं है. रिहाना के ट्विट पर जब हेमा मालिनी ने उन पर तंज कसा था, तब खास तौर पर किसान नाराज हुए थे.

किसे खुश करने की हो रही है कोशिश

हेमा मालिनी ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा, ‘मैं उन विदेशी हस्तियों से रूबरू हो चुकी हूं, जिनके लिए हमारा गौरवशाली देश भारत सिर्फ एक नाम है, जो उन्होंने सुना है. वे लोग बेबाकी से हमारे आंतरिक मसलों और नीतियों के बारे में कमेंट कर रहे हैं. मैं हैरान हूं कि वे इससे क्या हासिल करना चाह रहे हैं और इससे भी ज्यादा कि वे किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं?’

अगर ये विवाद लगातार ऐसे ही चलता रहा तो देओल परिवार की आने वाली फिल्म ‘अपने 2’ पर इसका असर दिख सकता है. इस फिल्म की शूटिंग में मात्र अब कुछ ही दिन बचे है. अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में होनी है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी असम दौरे से पहले तैयारियों की तस्वीरें साझा करते हुए जताई खुशी

Related Articles

Back to top button