भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का किसानों ने किया विरोध, दिखाए गए काले झंडे

बता दें कि केंद्रीय मंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा उत्तराखंड बॉर्डर नारसन से होते हुए देहरादून तक पहुंचनी थी, जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं के गाड़ियों के काफिले भी शामिल थे।

रुड़की: कृषि बिल कानून को लेकर किसानों का लगातार प्रदर्शन जारी है। उत्तराखंड में केंद्रीय रक्षा व पर्यटन मंत्री अजय भट्ट द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की गई थी, जिसमें सैकड़ों की संख्या में किसानों ने काले झंडे दिखाकर भाजपा का विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा उत्तराखंड बॉर्डर नारसन से होते हुए देहरादून तक पहुंचनी थी, जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं के गाड़ियों के काफिले भी शामिल थे। वहीं, किसानों का प्रदर्शन किए जाने की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया। मंगलौर की गुड़ मंडी में जमा सैकड़ों किसानों को पुलिस कर्मियों ने वहीं रोक लिया था, लेकिन उसके बाद भी जगह-जगह किसानों ने केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के काफिले को काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया।

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष विजय शास्त्री ने कहा कि भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा केवल किसानों के मन को ठेस पहुंचाने के लिए की जा रही है। पिछले 9 माह से किसान कृषि बिल कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहा है और भाजपा की निकम्मी सरकार केवल जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। इस बार किसानों ने मन बना लिया है कि उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा का पूरी तरह से सूपड़ा साफ किया जाएगा। उसके बाद केंद्र सरकार से भी भाजपा को हराने का काम किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के बेटे Pawandeep Rajan ने जीता Indian Idol 12 की ट्रॉफी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles