Farmers Protest: विदेशी कलाकारों के समर्थन पर किसान नेता राकेश टिकैत ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

नई दिल्ली: केंन्द्र सरकार द्वारा लाये गए कृषि कानूनों पर लगातार विवाद बना हुआ है। इन तीनो कानूनों पर चल रहे विवाद पर अब विदेशी हस्तियों ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरू कर दी है। किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर विदेशी कलाकारों की प्रतिक्रिया आने के बाद देश में जमकर नाराजगी जताई जा रही है। कई भारतीय दिग्गजों के नाराजगी जताने के बाद किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से एक पत्रकार ने पूछा कि विदेशी कलाकारों ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है, जिसके जवाब में उन्होंने पत्रकार से पूछा कौन ये लोग जो हमारा समर्थन कर रहे है। टिकैत के सवाल का जवाब देते हुए पत्रकार ने उन्हें बताया कि मिया खलीफा, ग्रेटा थनबर्ग और पॉप सिंगर रिहाना किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रही है। पत्रकार की बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा मुझे नहीं पता कौन समर्थन कर रहा है मै इन लोगो को नहीं जानता।

बिना लालच किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन कर रहे विदेशी कलाकार

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बीच एक बड़ा चेहरा बन चुके राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि यदि कोई विदेशी कलाकार हमारा समर्थन कर रहा है तो बिना किसी लालच के ही कर रहा होगा, उन्होंने कहा कि मै उन्हें जाती तौर पर नहीं जानता लेकिन इससे कोई नुकसान नहीं है।

पत्रकारों से बात करते हुए टिकैत ने बताया कि 6 फरवरी को 3 घंटे तक चक्का जाम होगा। लेकिन ये चक्का जाम दिल्ली में न होकर दिल्ली के बाहर सभी जगहों पर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि चक्का जाम के दौरान हम ट्रैफिक में फसे हुए लोगो को बताएंगे कि सरकार हमारे साथ क्या कर रही है? लोगो की परेशानियों को समझते हुए इस जाम में फंसे हुए लोगो को खाना पानी भी मुहैया कराया जायेगा।

ये भी पढ़ें: किसान नहीं तो भोजन नहीं, दूल्हा करेगा ऐसी अनोखी शादी की होने लगी चर्चा

Related Articles