Mann Ki Baat के विरोध में धरने पर बैठे किसानों ने बजाई ताली-थाली

हिसार: अखिल भारतीय किसान मजदूर समन्वय संघर्ष समिति के आह्वान पर आज लगातार तीसरे दिन भी जिले के चारों टोल प्लाजा पर किसानों, मजदूरों व अन्य संगठनों के सहयोग से धरना-प्रदर्शन जारी रहा और आज प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के ‘मन की बात‘ कार्यक्रम के दौरान ताली-थाली बजाकर केंद्र के कृषि कानूनों का विरोध किया।

टोल फ्री अभियान का आज तीसरा दिन था। टोेल पर प्रदर्शन के साथ ही ट्रैक्टरों समेत अन्य वाहनों में सवार होकर किसानों ने दिल्ली-जयपुर हाइवे पर प्रदर्शन करने के लिए हिसार जिले के विभिन्न स्थानों से कूच किया। चौधरीवास टोल से किसान सभा के जिला प्रधान शमशेर सिंह नम्बरदार समेत किसान नेताओं ने लगभग 30 ट्रैक्टरों व अन्य वाहनों को झंडी दिखाकर दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सांझापुर बॉर्डर के लिए रवाना किया।

किसानों के इस जत्थे का नेतृत्व बालसमंद तहसील के प्रधान कृष्ण गावड़ व रामानंद यादव कर रहे हैं। इसके साथ आज जिस वक्त प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम में बोल रहे थे तो किसानों ने पूर्व कर्मचारी नेता सुभाष कौशिक के नेतृत्व में कार्यक्रम के विरोध में बर्तन बजाकर प्रदर्शन किया। इनका कहना था कि वह प्रधानमंत्री को अपने ‘मन की बात‘ सुनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Mann Ki Baat में किसानों के मुद्दे पर हैरान करती है मोदी की चुप्पी’

Related Articles

Back to top button