फारूक अब्दुल्ला बेहद खुश, कैप्टन के साथ गुलाबी आंखें जो तेरी देखी पर किया डांस

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में फारूख अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) डांस करते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी की है। इनकी शादी में बॉलीवुड जगत और राजनीतिक जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं थीं।

गुलाबी आंखें जो तेरी देखी

नई दिल्ली में बीते सप्ताह पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी में बॉलीवुड के सितारें और कई नामी नेता शरीक हुए थे। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी शादी में शामिल हुए। इस शादी से फारूक अब्दुल्ला और अमरिंदर सिंह के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहले ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ गाने पर फारूक अब्दुला डांस करते दिख रहे हैं। इसके बाद ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ गाने पर वो अमरिंदर सिंह को भी अपने साथ डांस करने के लिए खींचते दिखाई दें रहे हैं।

ये भी पढ़ें : असम में सीट शेयरिंग का बीजेपी ने निकाला फॉर्मूला, तमिलनाडु में फंसा मामला

सरल पटेल ने लिखी यह बात

कांग्रेस सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के नेशनल कन्वेनर सरल पटेल ने भी इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। सरल पटेल ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है।

ये भी पढ़ें : लोकतंत्र समर्थकों को कुचलने के लिए चीन का हांगकांग पर सबसे बड़ा प्रहार

Related Articles