फारूक की मतदाताओं से पीएजीडी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील

मैं आप सबसे बड़ी संख्या में बाहर आने और डीडीसी चुनाव में गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह करता हूं। जो अन्य लोग खुद को गठबंधन का हिस्सा बताते हुये चुनाव में खड़े हैं, वे झूठ बोल रहे हैं।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को लोगों से बड़ी संख्या में बाहर आने और आगामी डीडीसी चुनाव में पीपुल्स अलायंस फॉर गुप्कर घोषणा (पीएजीडी) के उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया।

पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने भी डा. अब्दुल्ला फारूक की अपील को दोहराते हुये लोगों से पीएजीडी उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया।

अब्दुल्ला ने ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी एक वीडियाे में अपील करते हुये कहा, ”प्यारे देशवासियों, चुनाव का समय नजदीक है। मैं आप सबसे बड़ी संख्या में बाहर आने और डीडीसी चुनाव में गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह करता हूं। जो अन्य लोग खुद को गठबंधन का हिस्सा बताते हुये चुनाव में खड़े हैं, वे झूठ बोल रहे हैं। वे गठबंधन का हिस्सा नहीं, बल्कि गठबंधन के दुश्मन हैं। अगर जम्मू-कश्मीर के लोगों को सफल होना है तो उन्हें गठबंधन के लिये वोट करना होगा। गठबंधन का गठन अनुच्छेद 370 और 35ए को बहाल करने के लिये किया गया है, जिसे केंद्र सरकार ने हटा दिया था।”

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुये लिखा, ”डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने मतदाताओं से जम्मू-कश्मीर में आगामी डीडीसी चुनावों में पीएजीडी के उम्मीदवारों का समर्थन करने की अपील की है। उनके होम आइसोलेशन की अवधि खत्म होते ही वह चुनाव प्रचार के लिये तत्पर रहेंगे।”

मुफ्ती ने आरोप लगाया, ”जम्मू-कश्मीर सरकार पीएजीडी उम्मीदवारों के आंदोलन को रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसको देखते हुये लोगों को बड़ी संख्या में पीएजीडी के लिये मतदान करना सुनिश्चित करना चाहिये।”

यह भी पढ़े: भारत से नेपाल लौट रहे पांच पेंशनरों की सड़क दुर्घटना में मौत

Related Articles